गाडरवारा नगरपालिका में पड़े कर्मचारियों के वेतन के लाले

वेतन नही मिलने से कर्मचारियों का रक्षाबंधन त्योहार रहेगा फीका

गाडरवारा

गाडरवारा : एक और मध्यप्रदेश की मोहन सरकार विकास कार्यों को लेकर नई – नई योजनाओं पर कार्य कर रही है तो वहीं दूसरी ओर उसी मोहन सरकार में नगर पालिकाओं में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के वेतन के लाले पड़े है। हम बात कर रहे हैं नगर पालिका परिषद गाडरवारा की यहां पर नगरपालिका की वित्तीय स्थिति बेहद खराब है।

रक्षाबंधन जैसे महत्वपूर्ण त्योहारों के सामने होने के बाद भी नगरपालिका के द्वारा कर्मचारियों के वेतन का भुगतान नही हो पा रहा है। वहीं त्योहार के समय कर्मचारियों का वेतन ना होना अध्यक्ष एवं मुख्य नगर पालिका अधिकारी की कार्य प्रणाली पर प्रश्न चिन्ह खड़े करता है। सावन माह का महीना त्योहारों का महीना माना जाता है परंतु नगर पालिका गाडरवारा में कार्यरत दैनिक श्रमिकों एवं अन्य कर्मचारियों का माह जून एवं जुलाई का वेतन आज अगस्त माह में भी नही हुआ है।

वास्तविकता यह है की नगर की साफ सफाई एवं नगर की व्यवस्थाओं में लगे इन कर्मचारियों की आप बीती सुनने वाला कोई नहीं आज अगस्त माह में इन कर्मचारियों को अपने जून एवं जुलाई माह के वेतन भुगतान की स्थिति का पता नहीं । अब देखना ये होगा कि पिछले दो महीनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहे नगरपालिका कर्मचारियों के वेतन का भुगतान कब हो पाता है और होगा भी या नही या यू ही कर्मचारियों के परिवारों में त्योहार फीके रह जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!